Tuesday, July 23, 2024
HomeCrime‘पोर्न’ देखने के आदी मदरसे के ‘मौलवी’ ने बच्चे संग किया कुकर्म,...

‘पोर्न’ देखने के आदी मदरसे के ‘मौलवी’ ने बच्चे संग किया कुकर्म, फिर हत्या कर बोरे में भरकर कुए में फेंकी लाश

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जनपद के मलवां थाना क्षेत्र में एक 9 साल के बच्चे का मर्डर कर कुएं में लाश फेंकने की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में मदरसे के 2 मौलवी गिरफ्तार किए गए हैं। बच्चे के हाथ और पैर बांधकर उसे बोरी में भरकर फेंका गया था। जब शव को बोरी से निकाला गया तो मृतक बच्चे के मुंह पर टेप चिपका मिला है।

दूसरे मौलवी ने शव ठिकाने लगाने में दिया साथ
पुलिस की जांच में पता चला है कि एक मौलवी ने बच्चे के साथ कुकर्म किया और उसके बाद उसका मर्डर कर दिया था। आरोपी मौलवी पोर्न वीडियो देखने का आदी था। पोर्न वीडियो देखकर ही उसने बच्चे के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, गिरफ्तार किया गया दूसरा मौलवी उसका रिश्तेदार है। उसने बच्चे का शव ठिकाने लगाने में साथ दिया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मलवां थाना क्षेत्र में 30 जून की दोपहर एक महिला ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसका 9 साल का बच्चा 29 जून से लापता है। बच्चे की चप्पल सौरा के तालाब के किनारे मिली है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तालाब और पास के कुएं में तलाश की तो बच्चे का शव बोरी में मिला। इसके बाद बुधवार को यानी आज मदरसे के दोनों आरोपी मौलवियों रकीमुद्दीन और दिलनवाज को अरेस्ट कर लिया गया।

इन दोनों के पास से घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकल, सेलो टेप और रस्सी का टुकड़ा बरामद हुआ है। मामले की जानकारी देते हुए मलवां थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि आरोपी मौलवी दिलनवाज पोर्न वीडियो देखने का आदी था और उसने बच्चे को अकेला पाकर उसके साथ कुकर्म किया। इसके बाद पोल खुलने के डर से उसने बच्चे की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी मदरसा चलाते थे। मृतक बच्चा इसी मदरसे में पढ़ता था और वह यहां पढ़ने वाले बच्चों में सबसे छोटा था। पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपी रिश्ते में साले-बहनोई हैं। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments