Thursday, July 18, 2024
Homemumbaiकम पड़ने पर दोस्तों ने बालकनी से नीचे फेंका, बर्थडे बॉय को...

कम पड़ने पर दोस्तों ने बालकनी से नीचे फेंका, बर्थडे बॉय को शराब की वजह से मिली मौत

Kalyan Murder Case : घटना मुंबई से सटे कल्याण की है, जहां बर्थडे पार्टी के दौरान शराब की कमी को लेकर विवाद हुआ तो तीन दोस्तों ने मिलकर एक लड़के को चौथी मंजिल से फेंक दिया। इस घटना में कार्तिक नाम के लड़के की दर्दनाक मौत हो गई।

Kalyan Murder Case : शराब पार्टी के दौरान कई बार नशे में विवाद हो जाते हैं। हालांकि छोटे मोटे विवादों को आसानी से सुलझा लिया जाता है लेकिन मुंबई से सटे कल्याण में बर्थडे पार्टी कर रहे दोस्तों के बीच ऐसी कहासुनी हुई, एक शख्स की हत्या हो गई। हैरानी की बात है कि पूरा विवाद शराब से जुड़ा हुआ है। जिस लड़के की बर्थडे पार्टी में दोस्त एकत्रित हुए थे, उसी को ऊंचाई से नीचे फेंक दिया और उसकी मौत हो गई।

कल्याण के चिंचपाड़ा में एक बर्थडे पार्टी के दौरान एक शख्स की हत्या कर दी गई। एक लड़के ने अपने 25वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने दोस्तों को बुलाया था। आरोप है कि शराब की कमी के चलते बहस शुरू हो गई, शराब के नशे में दोस्तों में काफी देर तक बहस हुई और फिर जिस लड़के का जन्मदिन था, उसे चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया । लड़के की मौत हो गई।

कम पड़ी शराब तो दोस्तों ने ली जान
जानकारी के मुताबिक, यह घटना कथित तौर पर 27 जून को हुई थी। कार्तिक वायल नाम के लड़के की मौत हुई है जबकि उसके तीन दोस्त नीलेश क्षीरसागर, सागर काले और धीरज यादव पर हत्या का आरोप है। शराब को लेकर शुरू हुई बहस के बाद कार्तिक ने खुद को बेहद अपमानित महसूस किया , इसके बाद उसने अपने दोस्त नीलेश के सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी। गुस्से में उसने तीनों को अपने घर जाने के लिए कह दिया।

दोस्तों से बहस करने के बाद कार्तिक अपने बेडरूम में चला गया और सो गया। आरोप है कि जब कार्तिक सो रहा था, तब तीनों दोस्त उसके कमरे में गए और उसे उठाकर बालकनी से नीचे फेंक दिया। चौथी मंजिल से नीचे गिरने के बाद उसकी मौत हो गई। मामला पुलिस तक पहुंचा तो तीनों ने एक झूठी कहानी सुनाई।

तीनों का कहना था कि जब कार्तिक ने शराब की बोतल से हमला किया तो वह नीलेश को लेकर अस्पताल चले गए थे। उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं है कि कार्तिक कैसे नीचे गिरा। हालांकि पुलिस को संदेह पैदा हो गया और उन्होंने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments