Tuesday, July 23, 2024
HomeहरियाणाTrain Accident: 10 कंटेनर्स गिरने से पटरी टूटी, दिल्ली-अमृतसर ट्रेन कैंसिल

Train Accident: 10 कंटेनर्स गिरने से पटरी टूटी, दिल्ली-अमृतसर ट्रेन कैंसिल

Indian Railways Train Accident: मालगाड़ी अपने सफर पर थी कि अचानक बैलेंस बिगड़ने से कंटेनर्स गिर गए और रेलवे ट्रैक टूट गया। बिजली की लाइनें भी टूट कर पटरी पर गिर गईं। गनीमत रही कि रेलवे ट्रैक के आस-पास लोग नहीं थे, वरना जानें जा सकती थीं।

तेज स्पीड के कारण बैलेंस बिगड़ने से कंटेनर्स गिरे।
Haryana Goods Train Accident: हरियाणा में आज सुबह एक मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई। करनाल जिले के तरावड़ी रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी से कंटेनर गिर गए। करीब 10 कंटेनर पटरी पर गिरे। इससे जहां पटरी टूट गई, वहीं बिजली की लाइनें भी टूट गईं। जैसे ही पायलट को कंटेनर्स पलटने की आवाज आई, उसे इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकी। पायलट ने करनाल रेलवे स्टेशन के मास्टर और रेलवे अधिकारियों को हादसे की सूचना दी।

हादसे की जानकारी मिलते ही GRP और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। कंटेनर्स गिरने से रेलवे ट्रैक को काफी नुकसान हुआ। यह देखते हुए अधिकारियों ने तुरंत दिल्ली से अमृतसर के बीच दौड़ने वाली ट्रेनें कैंसिल करवाईं। कंटेनरों को पटरी से हटाकर मरम्मत कराई जा रही है। हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन ट्रेन डिरेल होने से रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचा है। ट्रेंनें कैंसिल होने से यात्रियों को भी काफी परेशानी उठानी पड़ेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments