Tuesday, July 23, 2024
HomeCrimeमुजफ्फरनगर के अरबाज ने पार की दरिंदगी की हद, जिस ‘चाहत’ से...

मुजफ्फरनगर के अरबाज ने पार की दरिंदगी की हद, जिस ‘चाहत’ से लव मैरिज, उसी के किए 4 टुकड़े

Muzaffarnagar Crime Story: यूपी के मुजफ्फरनगर में एक युवक ने शादी के 6 महीने बाद ही पत्नी की हत्या कर उसका शव धड़ से अलग कर दिया। हत्या के आरोपी शव को ठिकाने लगा जा रहा था इस दौरान पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

मुजफ्फरनगर में लव मैरिज का खौफनाक अंत
यूपी के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने लव मैरिज के बाद पत्नी की हत्या कर दी। युवक हत्या कर शव को ठिकाने लगाने जा रहा था तभी पुलिस ने उसे पकड़ कर अरेस्ट कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने हत्या के बाद पत्नी का सिर और दोनों हाथ धड़ से अलग कर दिए। इतना ही आरोपी ने शव के चार टुकड़े भी किए।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अरबाज नामक शख्स ने 6 महीने पहले उत्तराखंड की रहने वाली 21 साल की चाहत से लव मैरिज की थी। लड़की ने यह सब परिवार को बताए बिना किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पत्नी की हत्या एक सप्ताह पहले की थी इसके बाद उसका सिर और हाथ भी काट दिया। हत्या के बाद आरोपी शव को दोस्त शाहरुख की मदद से ठिकाने लगाने के लिए मोटरसाइकिल पर नियाजीपुर गांव में काली नदी के पास ले गया।

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा
पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी अरबाज शव को नदी में फेंकने की कोशिश कर रहा था तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अरबाज को पकड़ लिया। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments