Tuesday, July 23, 2024
HomeReligionइस असरदार उपाय से लौट आएंगी खुशियां, चुंबक की तरह खिंचा चला...

इस असरदार उपाय से लौट आएंगी खुशियां, चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा खोया हुआ प्यार

Pyar Pane Ke Totke: यदि आपके पार्टनर का प्यार कम हो गया है या आपको उतना तवज्जो नहीं देते हैं, जितना पहले था या आपका पार्टनर आपसे दूर होता जा रहा है, तो यहां बताए गए एक असरदार उपाय से आप अपना खोया हुआ प्यार वापस पा सकते हैं।

कहते हैं कि प्यार समय के साथ बदलता है। शुरुआती दौर का उत्साह कम हो जाता है। इसके कई कारण हो सकते हैं, जैसे काम की व्यस्तता, जीवन की बढती जिम्मेदारियां, कोई तनाव या आपसी रिश्ते में खुलकर बात नहीं करना या जीवन में किसी ‘तीसरे की एंट्री’। यह देखा गया है कि शादीशुदा लाइफ हो या लव रिलेशनशिप ऐसा कभी-कभी हो जाता है। ऐसे में रिश्ते को बहुत से एहतियात से संभालने की जरुरत होती है। इसके लिए आप कुछ आसान लेकिन बेहद प्रभावशाली कर सकते हैं। यहां एक ऐसे ही उपाय की चर्चा की गई है, जिसे अपनाकर आप अपने प्यार को फिर से वापस पा सकते हैं और रिश्ते में फिर से पहले वाली मिठास ला सकते हैं।

चुपके से करें ये उपाय
आप जिससे बेहद प्यार करते हैं, लेकिनआपका पार्टनर आपसे कम प्यार करने लगा है या आपको उतना महत्व नहीं दे रहा है, तो यह वाकई चिंताजनक है। यदि सच में वे आप पर उतना ध्यान नहीं दे रहे हैं, तो आपको एक छोटा-सा काम करना है। इस उपाय से आपका पार्टनर आपको भरपूर तवज्जो देने लगेगा। लेकिन ध्यान रहे कि आप जो करेंगे, उसकी भनक तक आपके पार्टनर को नहीं लगनी चाहिए, अन्यथा आपका उपाय कामयाब नहीं भी हो सकता है।

बस करना है ये काम
एस्ट्रोलॉजर सारथी तिर्शला के मुताबिक इस उपाय को करने के लिए आपको अपने पार्टनर का एक पहना हुआ कपड़ा लेना है। यह धोया हुआ भी हो सकता या बिना धोया हुआ भी हो सकता है। उसके ऊपर अच्छे से परफ्यूम स्प्रे कर कर दीजिए। इसके बाद उस कपड़े के ऊपर पानी से वन वन टू वन (1121) लिख दीजिए। पानी से लिखने के कारण कुछ नजर नहीं आएगा। इसके बाद उस कपड़े को तह लगाकर उसी जगह रख दीजिए, जहां से आपने लिया था। इस कपड़े को जब भी आपके पार्टनर पहनेंगे, उसके हृदय में आपके लिए प्रेम जागृत होगा ही होगा। एस्ट्रोलॉजर सारथी तिर्शला के मुताबिक, इस एक छोटे से उपाय से आपके जीवन में परिवर्तन जरूर आएगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। PN NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments