Wednesday, July 24, 2024
HomeCrime‘तू मेरी नहीं हुई तो…’, तमंचा लेकर ब्यूटी पार्लर पहुंचा सिरफिरा आशिक

‘तू मेरी नहीं हुई तो…’, तमंचा लेकर ब्यूटी पार्लर पहुंचा सिरफिरा आशिक

उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां ब्यूटी पार्लर में पहुंचकर प्रेमी ने दुल्हन बनी प्रेमिका को तमंचा निकाला सीने गोली मार दी. आनन-फानन में दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दरअसल, यह मामला झांसी के सीपरी बाजार थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों मध्य प्रदेश के सोनागिरी थाना क्षेत्र के वरगायें गांव के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी प्रेमी दीपक अहीरवार का प्रेम प्रसंग काजल नाम की लड़की से लम्बे समय से चल रहा था. इस दौरान प्रेमी दीपक को लगा कि काजल उससे दूर जाने लगी है. कई बार दोनों के बीच विवाद भी हो चुका था. इसी बीच काजल की शादी झांसी में परिजनों ने तय कर दी. रविवार 23जून को काजल की शादी होनी थी. सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में आईटीआई के पास काजल एक ब्यूटी पार्लर मे दुल्हन बनने गई थी.

काजल की शादी झांसी में तय हो गई थी, इसकी भनक प्रेमी दीपक को लग गई. प्रेमी दीपक काजल का पीछा करते हुए झांसी तक आ गया. काजल की शादी झांसी सिमथरी के रहने वाले राज से तय हुई थी. काजल की शादी का कार्यक्रम झांसी के सीपरी बाजार स्थित एक विवाह घर में रखा था. बारात जनमाशे आ चुकी थी. इसी दौरान काजल मेकअप कराने के लिए पास के एक ब्यूटी पार्लर गई. तभी पीछे से काजल का प्रेमी दीपक आ गया और जबरन पार्लर का कांच तोड़ के अंदर दाखिल हो गया और काजल से साथ जाने के लिए कहने लगा, जब काजल ने मना किया तो प्रेमी ने तमंचे से दुल्हन के सीने में गोली मारी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments