Wednesday, July 24, 2024
HomeराजनीतिBJP प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी बदसलूकी करना दारोगा को पड़ा महंगा

BJP प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी बदसलूकी करना दारोगा को पड़ा महंगा

राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) व उनके परिवार के साथ पुलिस द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है। भाजपा प्रवक्ता ने डीजीपी को लिखित शिकायत में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर (Traffic Sub Inspector) पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। वहीं, मामला बढ़ने पर ट्रैफिक पुलिस के दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

तलाशी लेने के दौरान बदसलूकी
मामले में अफसरों ने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब 6:30 बजे की है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी अपने परिवार के साथ श्रीनगर से लौटकर घर जा रहे थे। इस दौरान कृष्णानगर इलाके में ट्रैफिक दारोगा आशुतोष त्रिपाठी ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और उनके साथ व परिवार के सदस्यों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया।

भाजपा प्रवक्ता ने पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि उनी गाड़ी के सभी डॉक्यूमेंट्स पूरे थे, लेकिन इसके बाद भी उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। राकेश त्रिपाठी के अनुसार, वह अपने परिवार के साथ श्रीनगर से लौट रहे थे। एयरपोर्ट से घर आते वक्त जब वह शहीद पथ की ओर बढ़े तो यहां चेकिंग कर रहे यातायात पुलिस के सब इंस्पेक्टर आशुतोष त्रिपाठी ने उनकी गाड़ी को रोक दिया और फिर गाड़ी की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

भाजपा प्रवक्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि मेरे और परिवार के साथ दारोगा ने बदसलूकी की। वहीं, इस मामले में ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि दारोगा आशुतोष त्रिपाठी के खिलाफ आरोप प्रथम दृष्टया सही पाए जाने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments