Thursday, July 18, 2024
HomePolice & Forcesबदायूं: रिश्वत लेने के मामले में आरोपी दारोगा थाने से लापता, SSP...

बदायूं: रिश्वत लेने के मामले में आरोपी दारोगा थाने से लापता, SSP ने की बड़ी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के कादरचौक थाने में रिश्वत लेते पकड़े गए हेड कांस्टेबल का साथ देने वाला सब इंस्पेक्टर महेश कुमार (Sub Inspector Mahesh Kumar) थाने से लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर अपना मोबाइल बंद करके भाग गया है। अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है। वहीं, इस मामले में एसएसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया है।

50 हजार की मांगी गई थी रिश्वत
दरअसल, शुक्रवार की दोपहर कादरचौक थाने में हेड कांस्टेबल प्रवेंद्र कुमार रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया था। वह छेड़छाड़ के आरोपी का मामला रफा-दफा कराने के बदले में 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। गुरुवार को ही वह सब इंस्पेक्टर महेश कुमार के साथ मामले की जांच कराने पहुंचा था। हेड कांस्टेबल ने मामला खत्म कराने के नाम पर रुपये मांगे थे।

वहीं, इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की गई थी, जिसके बाद शुक्रवार को थाने में रिश्वत लेने के दौरान सब इंस्पेक्टर मौजूद नहीं था। वहीं, हेड कांस्टेबल ने ही अपने हाथ में रुपए लिए थे। इसी दौरान एंटी करप्शन टीम ने हेड कांस्टेबल को धर दबोचा था।

मामले में दोनों के खिलाफ उझानी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। हेड कांस्टेबल को टीम बरेली ले गई। मामला भी एंटी करप्शन के यहां ट्रांसफर हो गया है। इधर, आरोपी दरोगा भी थाने से गायब है। उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। देर रात एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments