Wednesday, July 24, 2024
Homeराजनीतिराहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला...‘दो देशों में जंग रूकवा...

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला…‘दो देशों में जंग रूकवा दी, पर पेपर लीक नहीं रोक पाए’

 

दिल्ली: NEET पेपर लीक मामले पर गुरूवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिन पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कहा जाता है कि उन्होंने दो देशों के बीच युद्ध रूकवा दिया वो पेपर लीक नहीं रोक पा रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि हम इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे. NEET और UGC-NET का पेपर लीक हुआ है. कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी या तो पेपर लीक रोक नहीं पा रहे हैं या रोकना नहीं चाहते हैं.

शैक्षणिक संस्थानों पर BJP-RSS कब्जा: Rahul Gandhi

https://x.com/RahulGandhi/status/1803762168837349747

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि बिहार को लेकर मेरा कहना है कि इंवेस्टीगेशन होना चाहिए और जिन्होंने भी पेपर लीक करवाया है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. कांग्रेस नेता ने कहा कि शैक्षणिक संस्थानों पर BJP-RSS का कब्ज़ा है, और जब तक इन्हें बदला नहीं जाएगा पेपर लीक जैसे मामले रूकेंगे नहीं.

दोषियों का मिले सजा: Rahul Gandhi

कांग्रेस सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो नोटबंदी के साथ और अर्थव्यवस्था के साथ किया था, वह अब शिक्षा प्रणाली के साथ किया गया है. इसी कारण लोग परेशान हैं. एक स्वतंत्र, वस्तुनिष्ठ शिक्षा प्रणाली को ध्वस्त कर दिया गया है. यह जरूरी है कि जो लोग यहां दोषी हैं उन्हें कानून के कटघरे में लाया जाए और उन्हें दंडित किया जाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments