Wednesday, July 24, 2024
HomeCrimeमुरादाबाद: गाय के साथ कुकर्म कर रहा था भूरा शेख, पुलिस ने...

मुरादाबाद: गाय के साथ कुकर्म कर रहा था भूरा शेख, पुलिस ने भेजा जेल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में गाय के साथ कुकर्म करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना 15 जून 2024 की रात की बताई जा रही है। इस करतूत का आरोप याकूब के बेटे भूरा शेख पर लगा है।

बकरियों तक को बना चुका है हवस का शिकार
विश्व हिंदू परिषद ने पुलिस को पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि वह इससे पहले कई गायों के अलावा कुतियों और बकरियों को भी अपना शिकार बना चुका है। यह मामला मुरादाबाद जिले के थाना क्षेत्र डिलारी का है। वायरल वीडियो में रात के अंधेर में शख्स को खूंटे से बंधे गोवंश के साथ कुकर्म करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, गोवंश आरोपी से बचने का प्रयास करता है, लेकिन वह उसे अपनी तरफ खींच लेता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शनिवार के दिन पीलकपुर श्योराम गांव की है। आरोपी शख्स की पहचान भूरा शेख पुत्र याकूब शेख के रूप में की गई है। मुरादाबाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है। मंगलवार (18 जून 2024) को पुलिस ने जानकारी दी है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपित भूरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। केस की जाँच व अन्य जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

https://x.com/Yogi__1967/status/1802962422237450254

घूम-घूम कर पालतू व बेसहारा गायों से कर रहा था कुकर्म
इस मामले में विश्व हिंदू परिषद ने अपनी तरफ से थाना प्रभारी डिलारी को एक पत्र भेजे जाने का दावा किया है। विहिप के जिला उपाध्यक्ष कल्याण सिंह द्वारा भेजे गए पत्र में बताया गया है कि हिन्दू संगठन लम्बे समय से भूरा की हरकतों पर नजर रखे हुए थे। वह घूम-घूम कर खासतौर से पालतू और बेसहरा गायों से कुकर्म कर रहा था। आरोप है कि गाय न मिलने पर भूरा कुतियों और बकरियों को अपनी हवस का शिकार बना लिया करता था। उसके द्वारा कुकर्म की शिकार गायों की संख्या दर्जनों में और अन्य पशुओं की तादाद सैकड़ों में लिखी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments