Thursday, July 18, 2024
HomeCrimeमेरठ: घिनौनी करतूत में बीवी देती थी साथ, दोनों गिरफ्तार

मेरठ: घिनौनी करतूत में बीवी देती थी साथ, दोनों गिरफ्तार

मस्जिद में उर्दू सिखाने के बहाने 10 साल की छात्रा से दुष्कर्म करता था मौलवी, घिनौनी करतूत में बीवी देती थी साथ, दोनों गिरफ्तार

 

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित एक मस्जिद में उर्दू सिखाने के बहाने एक मौलवी अपनी पत्नी के सहयोग से 10 साल की छात्रा से दुष्कर्म कर रहा था। यही नहीं, मौलवी ने छात्रा की अश्लील वीडियो भी बना ली थी। मामले में पीड़िता की शिकायत पर परिजनों ने रविवार को मस्जिद पहुंचकर मौलवी और उसकी पत्नी को दबोच लिया।

पीटने के बाद पुलिस को सौंपा
इसके बाद मौलवी और उसकी पत्नी की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं, पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही मौलवी के लैपटॉप और मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के गांव शेरपुर निवासी मौलाना रिजवान लोहियानगर थाना क्षेत्र की एक मस्जिद में मौलवी है। वह पत्नी रिजवाना के साथ मस्जिद परिसर में बने कमरे में रहता है।

यहां पड़ोस में रहने वाली 10 वर्षीय छात्रा उर्दू सीखने जाती थी। आरोप है कि मौलवी पत्नी के सहयोग से उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। दंपति पीड़िता को धमकी देता था कि किसी से शिकायत करने पर वीडियो वायरल कर देंगे। शनिवार को छात्रा ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों ने रविवार को उसे मस्जिद भेजा। कुछ देर बाद पीड़िता के माता-पिता भी मस्जिद पहुंच गए।

इस दौरान मौलवी कमरे के अंदर छात्रा के साथ घिनौना काम करने का प्रयास कर रहा था। उसकी पत्नी दरवाजे पर पहरा दे रही थी। शोर होने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। वहं, मौलवी और उसकी पत्नी की घिनौनी करतूत का पता चलने पर लोगों ने दोनों को जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments