Wednesday, July 24, 2024
HomeUncategorizedगैजेटMotorola फीचर्स देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, आज लॉन्च करेगा लकड़ी...

Motorola फीचर्स देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, आज लॉन्च करेगा लकड़ी का Smartphone

Motorola फीचर्स देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, आज लॉन्च करेगा लकड़ी का Smartphone

Motorola Edge 50 Ultra launch Price: क्या आप भी कम प्राइस में प्रीमियम फीचर्स वाला फोन ढूंढ रहे हैं तो Motorola आज आपके लिए अपना सबसे खास फोन पेश करने जा रहा है जिसमें दमदार प्रोसेसर के साथ धांसू डिजाइन मिलेगा। चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Motorola Edge 50 Ultra launch Price and Features: मोटोरोला आज यानी 18 जून को भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इसे मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के नाम से पेश करेगी। फोन फ्लिपकार्ट और दूसरे प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। डिवाइस के भारत में लॉन्च से पहले मोटोरोला ने स्मार्टफोन के बारे में कई डिटेल्स पहले ही शेयर कर दी हैं। आइए मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के सभी फीचर्स पर एक नजर डालते हैं…

Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स
मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा एक शानदार डिजाइन के साथ आ रहा है, जिसमें ऑफ-व्हाइट कलर में असली लकड़ी का बैक पैनल मिलने वाला है, जिसे साइड फ्रेम पर गोल्डन फिनिश दिया गया है। फोन में सामने की तरफ 144Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7-इंच का OLED डिस्प्ले मिलने वाला है, जो स्मूथ और वाइब्रेंट विजुअल देगा।

फोन स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, जो टॉप-टियर परफॉर्मेंस देने का वादा करता है। डिवाइस IP68 रेटिंग के साथ वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। फोन 4,500mAh की बैटरी से भी लैस है और 50W वायरलेस चार्जिंग और 125W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Edge 50 Ultra के कैमरा फीचर्स
Edge 50 Ultra के कैमरा सेटअप में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, OIS के साथ 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और मैक्रो लेंस और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलने वाला है। डिवाइस लेटेस्ट Android 14 OS पर चलता है, जो 16GB तक LPDDR5X RAM और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज से लैस है।

Moto AI का मिलेगा सपोर्ट

यही नहीं Motorola Edge 50 Ultra में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन और Moto AI के लिए सपोर्ट मिलेगा। AI इमेज जनरेशन के लिए मैजिक कैनवस सहित मोटोरोला के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स इसमें आपको मिलने वाले हैं। फोन में स्मार्ट कनेक्ट भी शामिल है, जो PC पर ऐप्स की स्ट्रीमिंग, डेटा शेयरिंग और फोन को वेबकैम के रूप में यूज करने की सुविधा देता है।

Motorola Edge 50 Ultra की कीमत
इसके प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के बावजूद, भारत में एज 50 अल्ट्रा की कीमत काफी कम होने की उम्मीद है। वैश्विक मॉडल की कीमत EUR 999 यानी लगभग 89,590 रुपये है, लेकिन भारतीय कीमत कम होने की उम्मीद है। लीक्स में दावा किया जा रहा है कि डिवाइस का प्राइस 40,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments