यूईएफए चैंपियनशिप: लिवरपूल एफसी रियल मैड्रिड के खिलाफ जाता है

ब्लॉग

है फुटबॉल सीजन का अंत निकट है, जिसका अर्थ है कि प्रत्येक देश की कई लीग चैंपियन को खिताब सौंपने वाली हैं। उसके शीर्ष पर, यूईएफए चैंपियनशिप करीब आ रही है, खासकर जब पिछले दो स्थायी फुटबॉल क्लबों का फैसला किया गया हो। 

सेमीफाइनल के दौरान, विलारियल बनाम लिवरपूल और रियल मैड्रिड बनाम मैनचेस्टर सिटी मैच आमने-सामने थे। स्टेडियम में कोई नहीं, यहां तक ​​कि खिलाड़ी भी नहीं जानते थे कि फाइनल में कौन आगे बढ़ेगा। लेकिन कार्ड निपटाए गए हैं, और यह लिवरपूल एफसी और मैनचेस्टर सिटी क्रमशः 4 और 5 मई को विजयी हुए।

लिवरपूल के प्रशंसकों ने यह देखा कि टीम अपने यूईएफए कैबिनेट के लिए एक और ट्रॉफी प्राप्त करेगी। सेमीफाइनल लेग के परिणामों को देखते हुए, विलारियल एफसी को पहले चरण में लिवरपूल के 2 अंक की बढ़त के साथ पकड़ने की जरूरत थी। हालाँकि, चुनौती कठिन रही क्योंकि लिवरपूल दूसरे चरण के दौरान 3 और अंक हासिल करने में सफल रहा। ऐसे में सादियो माने की फाइनल किक ने फाइनल में टीम की जगह पक्की कर दी. 

दूसरी ओर, रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर सिटी के बीच की लड़ाई एक जबड़ा छोड़ने वाला अनुभव था। पहले चरण में, बहुत से लोग उम्मीद कर रहे थे कि मैनचेस्टर सिटी अंत में लिवरपूल का सामना करेगी और पिछले साल अपने नुकसान की भरपाई करेगी। हल्की नीली और सफेद टीम 4-3 के अंतर से आगे चल रही थी, जिसका मतलब है कि रियल मैड्रिड को दोगुनी मेहनत करनी होगी। 

दूसरे चरण के अंत में, रियल मैड्रिड टीम की प्रतिभा और प्रयासों ने उन्हें फाइनल स्थान के योग्य साबित कर दिया। खेल के अंतिम मिनट नर्वस थे क्योंकि मैनचेस्टर सिटी के थके हुए खिलाड़ी विरोधी टीम के आक्रामक रुख के साथ नहीं चल सके। 

29 मई, 2022 को, लिवरपूल एफसी और रियल मैड्रिड स्टेड डी फ्रांस में मिलेंगे और इस साल के चैंपियन के सीजन के विजेता का निर्धारण करेंगे। ऑड्स प्रक्षेपवक्र के आधार पर, मोहम्मद सलाह और लुइस डियाज़ जैसे दिग्गज और कुशल खिलाड़ियों के कारण लोग लिवरपूल पर अपना दांव लगाते हैं। दूसरी ओर, रियल मैड्रिड के भक्त प्रशंसक टीम को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं, इस उम्मीद के साथ कि इससे मनोबल में सुधार होगा। 

बारे में पीएन न्यूज

भारत में स्थित एक समाचार ब्लॉग साइट है और यह हर दिन ताजा और सच्ची कहानियां देने का प्रयास करती है। जब आप आज वेबसाइट पर जाते हैं, तो आपको ऐसे ढेर सारे लेख मिलेंगे जो विभिन्न विषयों से संबंधित हैं जो आपकी रुचि के हैं। यदि आप खेल से संबंधित और अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं, तो एक खेल समाचार अनुभाग है जो आपकी प्रतीक्षा कर रहा है! यदि आपको फुटबॉल, बास्केटबॉल और अन्य जैसे विभिन्न खेलों के बारे में अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो अपने पसंदीदा खेल पर महत्वपूर्ण विवरण पढ़ने के लिए पीएन न्यूज पर जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.